estore India: लाखों में कमाई करने का अवसर



आज हम युवाओं के लिए एक बेहतरीन रोजगार का अवसर लेकर आए हैं, ईस्टोर इंडिया कंपनी भारत के विभिन्न शहरों में अपना स्टोर खोल चुकी है और अपने प्रोडक्ट और शानदार बिजनेस प्लान की बदौलत हजारों युवाओं को रोजगार देकर दिन-ब-दिन ग्रोथ कर रही है। यदि आप भी किसी ऐसी कंपनी की तलाश में है जो एफएमसीजी, ग्रॉसरी, कॉस्मेटिक एवं आयुर्वेदिक प्रोडक्ट के माध्यम से आपको कमाई का जरिया देती हो तो फिर आपको इसके बारे में संपूर्ण जानकारी यहां मिलेगी।

E store India company introduction

कंपनी का इंट्रोडक्शन: ई स्टोर इंडिया रिटेल बूम है इसका उद्देश्य एफएमसीजी उत्पादों को रोजमर्रा के इस्तेमाल की वस्तुओं को ग्राहकों के घर तक पहुंचाना सही कीमत और उच्च गुणवत्ता के साथ जिससे कि उन्हें कम दाम में अच्छी वस्तुएं मिले ई स्टोर इंडिया डिसटीब्यूटर रिटेलर के बीच का लाभ और खर्चा कम करके ग्राहकों तक कम से कम दाम में आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराने का कार्य करती है Axis-e corp solution pvt ltd ने ई स्टोर इंडिया नाम से 2016 में अपने मॉल की नींव रखी और आज पूरे भारतवर्ष में ई स्टोर रिटेल सेक्टर के ग्रोसरी स्टोर 688 मिनी स्टोर 93 सुपर स्टोर 429 है । आने वाले भविष्य में इनका vision भारत के छोटे से छोटे जिले व तहसील तक पहुंचना है।

इंडिया में मिनी स्टोर और सुपर स्टोर कहां कहां स्थित है उसकी लिस्ट यहां दी गई है आप डाउनलोड करके देख सकते है।

कंपनी के प्रोडक्ट

कंपनी दो प्रकार से अपने व्यवसाय को संचालित करती है

1. Vedic-auyrcure product-कंपनी द्वारा आयुर्वेद के पॉपुलर उत्पादों को जैसे कि मानव को जो बीमारियां ज्यादा देती हैं उनकी दवाइयों का निर्माण vedic-ayurcure की ओर के द्वारा किया जाता है जिससे कि ज्यादा से ज्यादा जनकल्याण का कार्य किया जा सके कंपनी के प्रोडक्ट लिस्ट में कई ऐसे प्रोडक्ट शामिल है जो मार्केट में काफी पॉपुलर है और अच्छी गुणवत्ता के साथ बाजार में इनकी डिमांड बनी हुई है।

कंपनी के आयुर्वेदिक प्रोडक्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

2. कंपनी द्वारा स्टोर इंडिया के माध्यम से बाजार में उपलब्ध सभी प्रोडक्ट चाहे वह एफएमसीजी के हों या कॉस्मेटिक के हो या ग्रॉसरी के हों मार्केट से कम कीमत में इनके स्टोर पर उपलब्ध है जिसमें 4 परसेंट से लेकर 37 परसेंट तक डिस्काउंट दिया जाता है वर्तमान में e store India के स्टोर पूरे इंडिया में संचालित है इन्होंने सप्लाई की चैन को तोड़कर डिस्ट्रीब्यूटर बिचौलियों को दिए जाने वाले मार्जन सीधे कस्टमर को दिय जा रहे हैं आज के समय में रोजगार के अवसर पैदा करना सरकार और अन्य निजी संस्थाओं के लिए संभव नहीं हो पा रहा है लेकिन e store India के इस क्रांतिकारी आइडिया के कारण रोजगार के नए आयाम स्थापित करना है और आगे आने वाले समय में आमजन की दिशा और दशा बदलने का माद्दा रखता है।

[smartslider3 slider=”7″]

आप कंपनी के माध्यम से कमाई कैसे कर सकते हैं ?

कंपनी में कई प्रकार के प्लान है जिसके माध्यम से आप मोटी कमाई कर सकते हैं इन के मुख्य दो प्लान है जिनको हम क्रमशः समझ लेते हैं।

Campaign Plan

इस प्लान में कंपनी आपको प्रमोशन के लिए एक किट प्रदान करती है जिसमें आपको एक टी-शर्ट और एक बैच एवं एक टाई बेल्ट दिया जाता है इसके अलावा कंपनी की तरफ से आपको Campaign के लिए ₹300 प्रति माह एवं ₹200 प्रति माह (वॉलेट में दिए जाते हैं जो कि शॉपिंग करने पर आप इस्तेमाल कर सकते हैं) यह राशि कंपनी आपको कंपनी के प्रमोशन के लिए देती है। यह राशि आपको 24 मार्च तक के लिए दी जाती है, इस प्लान को ज्वाइन करने के लिए कंपनी की फीस है ₹2990/-

Vedic-auyrcure product

प्लान के तहत कंपनी आपको ₹9000 के हेल्थ केयर प्रोडक्ट देती है साथ ही आपको एक दो भाई दो का बोर्ड घर के बाहर अथवा दुकान में लगाने के लिए देती है जिसका आपको ₹825 प्रतिमाह किराया भी दिया जाता है एवंआपके वॉलेट में ₹209 प्रति माह दिए जाते हैं जिसका इस्तेमाल आप शॉपिंग के वक्त कर सकते हैं यह राशि आपको प्लान ज्वाइन करने के 36 महीने तक दी जाती है। इस प्लान को ज्वाइन करने के लिए कंपनी की फीस है ₹8991/-

इसके अलावा भी कंपनी के पास कई प्लान हैं लेकिन उसका विवरण यहां पर देना संभव नहीं है, विस्तार से जानने के लिए आप हमारे नीचे दिए हुए व्हाट्सएप नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

Franchise Plan

कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर आप मिनी स्टोर और सुपर स्टोर भी खोल सकते हैं, यदि आप इन्वेस्टमेंट करने की क्षमता भी रखते हैं तब आप कंपनी का मिनी स्टोर या सुपर स्टोर खोल कर अच्छी कमाई कर सकते हैं कंपनी के मिनी स्टोर और सुपर स्टोर 1.5 लाख रुपए से लेकर ₹50 लाख तक की लागत क्षमता के साथ खोले जाते हैं।

कंपनी के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप कंपनी के बिजनेस कोऑर्डिनेटर कौशलेंद्र सिंह (Mob.7566647506) से संपर्क कर सकते हैं, या नीचे दिए गए नंबर पर व्हाट्सएप करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.